केएल राहुल पिछले कुछ समय से भारतीय टीम के उभरते सितारे के रूप में अपनी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। उन्हें ना सिर्फ भारतीय बल्कि विश्व क्रिकेट के दिग्गजों से सराहना मिलती रही है। उन्होंने विश्व क्रिकेट में अपनी बल्लेबाजी शैली का लोहा मनवाया है।

 गुरुवार को भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। दोनों ने केएल राहुल की बल्लेबाजी शैली विशेषकर उनकी शॉट लगाने की क्षमता की तारीफ़ की। गौरतलब है कि राहुल ने न्यूजीलैंड दौरे पर काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए T20 सीरीज में 224 और वनडे सीरीज में 206 रन बनाए थे। उनके प्रदर्शन ने सीरीज में निर्णायक भूमिका निभाई थी।
rohit sharma



 हरभजन सिंह से बात करते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि राहुल की बैटिंग को देखना बेहद दर्शनीय है। उन्होंने कहा कि मुझे ड्रेसिंग रूम से और नॉन स्ट्राइकिंग छोर से राहुल की बल्लेबाजी देखना बहुत पसंद है। उनकी शॉट लगाने की क्षमता काबिले तारीफ है।

रोहित की बात का समर्थन करते हुए हरभजन सिंह ने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद केएल राहुल टीम के तीसरे मैच विनर है। वह अकेले दम पर टीम को कई मैच जीता सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि केएल राहुल किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी कर सकते हैं जो टीम इंडिया के लिए बेहद फायदेमंद है।

आपको बताते चलें कि इस साल आईपीएल कोरोनावायरस की वजह से स्थगित कर दिया गया है। केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए नजर आने वाले थे।



Post a Comment

Previous Post Next Post