david willy




कोरोनावायरस के बाद क्रिकेट की वापसी होने पर आयरलैंड और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड की तरफ से तेज गेंदबाज और आलराउंडर डेविड विली (David Willey) ने आयरलैंड की हालत पतली कर दी है।  डेविड विली ने 4 ओवरों में 4 विकेट चटकाये। आयरलैंड का स्कोर ताज़ा समाचार मिलने तक 10 ओवरों के बाद 37 रन पर पांच विकेट  है।

विली ने पारी के पहले ओवर में ही आयरलैंड के सलामी बल्लेबाज पॉल स्टर्लिंग को आउट किया। स्टर्लिंग मात्र 2 रन बना सके। इसके बाद उन्होंने तीसरे ओवर में उम्दा बल्लेबाज और कप्तान एंडी बैलबर्नी (3) का विकेट लेते हुए आयरलैंड शुरुआत खराब कर दी। छठे ओवर में साकिब महमूद ने हैरी टेक्टर को शून्य के स्कोर पवेलियन की राह दिखाई। अगले ओवर में डेविड विली ने लगातार गेंदों पर जम चुके बल्लेबाज डेलनी (22 रन) और लोकरान टकर को आउट कर के आयरिश टीम की कमर तोड़ दी।

यह भी पढ़ेवनडे मैचों में सर्वाधिक छक्के लगाने वाले Top 5 बल्लेबाज

खबर लिखे जाने तक आयरलैंड की तरफ से केविन ओ ब्रायन 2 रन बनाकर और कैंफर 7 रन बनाकर  क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की तरफ से डेविड विली (David Willey) ने अब तक 5 ओवर में 2 मेडन फेंकते हुए 16 रन देकर चार विकेट चटकाए हैं। वहीं दूसरे गेंदबाज साकिब महमूद ने 5 ओवर में 21 रन देकर 1 विकेट झटका है।

इससे पहले इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंग्लैंड की टीम अपनी मुख्य टीम के साथ नहीं खेल रही है. गौरतलब है कि कई महीनों बाद पहला ओडीआई मैच है क्योंकि कोरोनावायरस की वजह से क्रिकेट काफी दिन तक बंद रहा।

हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करें और क्रिकेट की ताज़ा खबरों से जुड़े रहें

Post a Comment

Previous Post Next Post