Latest Hindi Cricket News : ब्रेट ली ने रोहित शर्मा की जमकर की तारीफ 

rohit sharma



ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) ने कहा है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के सामने गेंदबाजी (Bowling) करना काफी मुश्किल बात है। साथ ही साथ उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें रोहित शर्मा के सामने गेंदबाजी करने में कभी मजा नहीं आया।

एक शो के दौरान ली ने कही यह बात

ब्रेट ली ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स के एक शो क्रिकेट कनेक्टेड में हिस्सा लिया। इस शो के दौरान ली ने भारतीय ओपनर की तारीफों के पुल बांधे। ली ने भारतीय टीम के उपकप्तान की खूबियां गिनाते हुए कहा रोहित उन्हें अंदर तक डराते थे।

रोहित के बल्ले से जो आवाज़ आती थी वह अलग थी

उन्होंने यह भी बताया कि कैसे रोहित के साथ शुरू में खेलने के समय ही उन्हें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान की क्षमता का पता चल गया था। ली (Lee) ने कहा कि रोहित शर्मा हमेशा से आक्रामक क्रिकेटर रहे हैं। मुझे उनके बारे में एक अलग चीज हमेशा से याद है। मेरे साथ उनके पहले मुकाबले में उनके बल्ले से जो आवाज आती थी वह काफी अलग थी। ली ने बताया बैट के बीच से जब गेंद लगती है तो उसकी आवाज काफी अलग होती है।

आक्रामक खेल है रोहित की सफलता का राज

 ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने रोहित शर्मा की सफलता का राज उनकी आक्रामक बल्लेबाजी (Agressive Batting) को बताया। उन्होंने कहा कि रोहित हर तरह की कंडीशन में तेज बल्लेबाजी करते हैं जो उनकी सफलता का राज है। उन्होंने रोहित शर्मा की मानसिक मजबूती की भी सराहना की।

यह भी पढें: ताजा आईसीसी टीम रैंकिंग्स : भारत और पाकिस्तान शीर्ष से फिसले, ऑस्ट्रेलिया टॉप पर

उन्होंने इस बात का उल्लेख भी किया कि रोहित अपने दिन पर किसी भी गेंदबाजी की बखिया उधेड़ लेते हैं। ली के अनुसार, जब एक बार रोहित शर्मा शुरू में वक्त गुजार लेते हैं तो वह उसका पूरा फायदा उठाते हैं। ऐसे बल्लेबाज (Batsman) को कोई गेंदबाजी (Bowling) नहीं करना चाहेगा।

रोहित ने हाल ही में दिया था ब्रेट ली के बारे में बयान

गौरतलब है कि हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बयान दिया था कि उन्हें ब्रेट ली की गेंदबाजी से डर लगता था उन्होंने बताया कैसे 2007-08 सीबी सीरीज में वह ब्रेट ली (Brett Lee) की 150 किलोमीटर प्रति घंटे की गति के बारे में सोच कर रातों में सो नहीं पाते थे। जवाब में ब्रेट ली ने हिटमैन के बारे में यह सब बातें बताई।

Post a Comment

Previous Post Next Post